Entertainment

Cinema, Art & Culture

'गंगूबाई काठियावाड़ी' का पहला गाना 'ढोलीड़ा' हुआ रिलीज

by admin on Thu, 02/10/2022 - 16:25

मुंबई: फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट अभिनीत अपनी आगामी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का नया गाना ढोलीड़ा रिलीज किया है। फिल्म के गरबा नंबर ढोलीड़ा में गंगूबाई को ढोल की धुन पर नाचते हुए देखा जा सकता है।

कुमार द्वारा लिखे गए गीतों के साथ भंसाली की संगीत रचना गरबा के वास्तविक सार को पकड़ती है। फुट टैपिंग नंबर जाह्न्वी श्रीमानकर और शैल हाडा द्वारा गाया गया है, और कृति महेश द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है।

इस खूबसूरत ट्रैक के साथ, भंसाली ने वास्तव में पूरे भारत को फिर से अपनी ताल पर नाचने पर मजबूर कर दिया है।

मणिकंदन: खुश रहने के लिए किसी चीज की जरूरत नहीं होती

चेन्नई: समीक्षकों द्वारा प्रशंसित जय भीम में प्रमुख पात्रों में से एक, राजकन्नू की भूमिका निभाने वाले अभिनेता मणिकंदन का कहना है कि फिल्म में काम करते हुए उन्होंने जो सबसे बड़ा सबक सीखा, और वह यह था कि किसी को खुश रहने के लिए सिर्फ इच्छा के अलावा और कुछ नहीं चाहिए।

फिल्म में एक इरुलर आदिवासी की भूमिका निभाने वाले मणिकंदन ने 40 दिनों के लिए एक प्रशिक्षण सत्र लिया, इस अवधि के दौरान वह अपने तरीके और जीवन शैली सीखने के लिए अपने गांव में इरुलर के साथ रहे।

ड्रग्स मामले में आर्यन खान को बॉम्बे HC से मिली जमानत

ड्रग्स मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गुरुवार को जमानत  मिल गई है। बचाव पक्ष के वकील मुकुल रोहतगी बॉम्बे हाई कोर्ट ने 3 दिन तक दलीलें सुनने के बाद आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा को जमानत दे दी है। विस्तृत आदेश कल दिया जाएगा। उम्मीद है कल या शनिवार तक सभी जेल से बाहर आ जाएंगे।

फेसबुक ने मोहम्मद शमी पर ऑनलाइन दुर्व्यवहार वाली टिप्पणियों को हटाया

नई दिल्ली: आईसीसी टी20 विश्व कप मैच में पाकिस्तान से भारत की हार के बाद तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को ऑनलाइन दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा। फेसबुक ने सोमवार को कहा कि उसने उन टिप्पणियों को तुरंत हटा दिया, जिनमें उनके लिए अपशब्द कहे गए थे। सोशल नेटवर्क ने आईएएनएस को दिए एक बयान में कहा कि किसी को भी, कहीं भी दुर्व्यवहार का अनुभव नहीं होना चाहिए। हम अपने प्लेटफॉर्म पर इसे नहीं चाहते। फेसबुक के प्रवक्ता ने कहा, हमने भारतीय क्रिकेटर पर दुर्व्यवहार का निर्देश देने वाली टिप्पणियों को हटाने के लिए तुरंत उपाय शुरू किए और हम उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करना जारी रखेंगे जो हमारे सामुदायिक मानकों का उल्ल

आइपीएल 2022 में कौन होंगी दो नई टीमें?

नई दिल्‍ली : आईपीएल 2021 का समापन हो गया है। इस बार फिर एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने आईपीएल के खिताब पर कब्‍जा किया है। इस बीच अब आईपीएल 2022 की तैयारी शुरू हो रही है। आईपीएल 2022 में दो नई टीमों की भी एंट्री हो रही है। यानी टीमों की संख्‍या दस हो जाएगी। अब सभी की नजरें इस ओर हैं कि दो नई टीमें कौन सी होने वाली हैं। बीसीसीआई  ने नई टीमों की एंट्री की तैयारी कर ली है। जल्‍द टीमों के नाम सामने आ जाएंगे। इसके साथ ही ये भी ध्‍यान रखना है कि खिलाड़ियों के लिए भी मेगा ऑक्‍शन होना है। यानी खिलाड़ी भी इधर से उधर हो जाएंगे। खिलाड़ियों के लिए रिटेंशन पॉलिसी क्‍या होगी, ये भी अभी

बंगाली थ्रिलर एफआईआर नंबर 339/07/06 ओटीटी पर रिलीज

मुंबई: बोनी सेनगुप्ता, अंकुश हाजरा, फलक राशिद रॉय और रिताभरी चक्रवर्ती स्टारर बंगाली फिल्म एफआईआर नंबर 339/07/06 सिनेमा घरों में रिलीज होने के बाद, शुक्रवार को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज हो गई है। 10 अक्टूबर को सिनेमा घरों में रिलीज होने के बाद, जॉयदीप मुखर्जी निर्देशित एफआईआर नंबर 339/07/06 अब जी 5 पर उपलब्ध है।

मुखर्जी ने कहा कि फिल्म एक ऐसे समाज को दशार्ती है जहां एक स्थिति हमेशा ब्लैक एंड वाइट नहीं हो सकती है।

पटना शेल्‍टर होम में दो महिलाओं की मौत पर सवाल, पूर्व मॉडेल मनीषा सहित 2 गिरफ्तार

पटना : बिहार के पटना में बीमार महिलाओं के लिए चलाए जाने वाले एक शेल्टर होम में दो महिलाओं की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपियों को पुलिस ने पूछताछ के लिए तीन दिनों की रिमांड पर लिया है। पुलिस ने शेल्टर होम चलाने वाली एनजीओ अनुमाया के निदेशक चिरंतन कुमार और कोषाध्यक्ष मनीषा दयाल को सोमवार को गिरफ्तार किया था। दोनों को न्यायिक दंडाधिकारी अभिजीत कुमार की अदालत में पेश किया। पुलिस ने आरोपियों की तीन दिन की रिमांड मांगी थी, जिसे स्वीकार कर लिया गया। 

गीतकार जावेद अख्तर शलाका सम्मान से सम्मानित

नई दिल्ली: हिन्दी अकादमी, दिल्ली ने वर्ष 2017-18 के लिए अपने सर्वोच्च 'शलाका सम्मान' गीतकार और शायर जावेद अख्तर को प्रदान किया है। सम्मान स्वरूप उन्हें पांच लाख रुपये की धनराशि, प्रशस्ति-पत्र, ताम्रपत्र और शॉल भेंट किया गया। जावेद को यह सम्मान यहां आयोजित समारोह में प्रदान किया गया। समारोह अध्यक्षत अकादमी के उपाध्यक्ष विष्णु खरे ने की, जिसका उद्घाटन दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने किया। इस अवसर पर दिल्ली सरकार के समाज कल्याण मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम तथा दिल्ली सरकार में कला, संस्कृति एवं भाषा विभाग की सचिव रिंकू दुग्गा भी मौजूद थीं।

अपने विचारों को व्यक्त करने के लिए सिनेमा का उपयोग करती हूं : तापसी पन्नू

मुंबई: अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कहा कि वह अन्य माध्यमों के बजाय सिनेमा के जरिए सामाजिक सामाजिक मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त करना पसंद करती हैं। उनकी आगामी फिल्म 'मुल्क' भारत में अल्पसंख्यक समुदाय के बारे में बात करती है कि कैसे उन्हें अपने धर्म के कारण अन्याय झेलना पड़ता है। 

यह पूछे जाने पर कि क्या वह इस फिल्म के विचार से सहमत हैं, तापसी ने कहा, "मेरे स्कूल के दिनों से मैंने पढ़ा है कि भारत एक धर्मनिरपेक्ष, लोकतांत्रिक गणतंत्र है जहां हम हर धर्म के लोगों को एकसमान समझते हैं। हम अपने आसपास की जिंदगी ऐसे ही जीते भी हैं।"

Its Kangana Vs Hritik in 2019

by admin on Sat, 07/21/2018 - 21:04

Kangana Ranaut's much-awaited period piece Manikarnika: The Queen Of Jhansi has been assigned a release date. On Saturday, trade analyst Taran Adarsh announced that the film will hit screens on January 25 next year, which means Kangana must brace for box office clash with Super 30, starring Hrithik Roshan, who she was rumoured to have had an affair with once. "Mark the date: Manikarnika -The Queen Of Jhansi to release on 25 Jan 2019 [Republic Day]... Stars Kangana Ranaut... Directed by Krish... Produced by Zee Studios and Kamal Jain," Mr Adarsh tweeted.